Breaking News

रात में पार्टी से लौट रहा था युवक, अचानक पड़ी दोस्त की भाभी पर नजर तो...


दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। न्यूज ट्रैक लाइव डॉट कॉम के मुताबिक यहां एक युवक को अपने दोस्त की भाभी से मजाक करना भारी पड़ गया। घर पहुंचकर भाभी ने इस बात को अपने पति को बता दिया। इसके बाद युवक को मजाक के लिए मार खानी पड़ गई। महिला के पति ने उसको इतना पीटा कि वो अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पूर्वी दिल्ली का है मामला

अपराध का ये चौंकाने वाला मामला 20 जून को पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर से सामने आया। 27 साल का आफताब पटपड़गंज इलाके में रहता है। उसकी शारिक उर्फ मुन्ना से अच्छी दोस्ती है। पुलिस के अनुसार 20 जून की रात को वो मुन्ना की शादी की रिसेप्शन पार्टी से वापस लौट रहा था। इसी दौरान अचानक मुन्ना की भाभी पर उसकी नजर पड़ गई तो वो उसके पास चला गया।

जानें कैसे महंगा पड़ गया मजाक

पुलिस ने बताया कि इसी दौरान आफताब ने मुन्ना की भाभी से कुछ मजाक कर दिया जो भाभी को पसंद नहीं आया। इसके बाद महिला ने घर पहुंचकर यह बात अपने पति दानिश को बता दी। इस शिकायत से दानिश गुस्से में आ गया और आफताब के पास पहुंचकर उसकी पिटाई कर दी। पिटाई के बाद उसको शास्त्री अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दोस्तो आपको क्या लगता है ऐसा क्या कह दिया कि भाभी नाराज हो गई, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

No comments