Breaking News

इन अजब गजब तथ्यों को जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान


देश-दूनियां में रोजाना कई ऐसी घटनाएं घटित होती हैं जो अनसुलझे रहस्‍य क रूप में लोगो के सामने आती हैं और विज्ञान को कडी चुनौतियां देती हैं। ये रहस्‍य ना सिर्फ वैज्ञानिकों के लिए बल्कि आमजन के लिए भी एक पहेली बनी हुई हैं। इन रहस्‍यों को सुलझाने के लिए अनेक लोगो ने हर संभव प्रयास कर लिये मगर इनका जवाब आज तक नही मिला हैं। संसार के ये अनुठे रहस्‍य सिर्फ एक देश तक ही सिमित नही हैं अपितु ये पूरे विश्‍व के कोनो में फैला हुआ हैं। आईये जानते हैं इन रहस्‍यों के बारें में...

आपने उडन तश्तरीयों और एलियंस के बारें में बहुत सूना होगा मगर कई लोगो ने इन्‍हें बिल्‍कुल करीब से देखा हैं और इनके सबूत भी जूटायें हैं। दरअसल एरिया 51 का सैन्य अड्डा ऐसी जगह हैं जहां कई बार एलियंस को देखा गया हैं और यहां काफी बार उड़न तश्तरीयां दिखाई दी हैं।
खाने में मीठा लगने वाला अंगूर भूलकर भी कभी माइक्रोवेव में ना डालें क्‍योंकि अगर आप ऐसा करते हैं तो यह एक विस्फोटक का रूप लेकर सबकुछ तबाह कर देगा।

अगर आप सिंगापुर जा रहें हैं तो भूलकर भी च्यूइंग गम ना चबायें वरना आप सलाखों के पीछे जा सकते हैं क्‍योंकि ये यहां गैरकानूनी हैं। अगर आप न्यूयॉर्क जा रहें तो यहां गलती से भी छत से कूदने की कोशिश ना करें क्‍योंकि आपकी ये मजाक आपको मौत की नींद सूला सकती हैं। दरसअल यहां छत से कूदना गैरकानूनी हैं।

No comments