Breaking News

सारा अली खान और कार्तिक का प्यार परवान चढ़ेगा हिमाचल की वादियों में



बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लव आजकल 2’ में किन्नौर की खूबसूरत वादियां एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। अगले हफ्ते से इम्तियाज अली किन्नौर में फिल्म की शूटिंग करने आ रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हीरोइन हैं जबकि कार्तिक आर्यन मुख्य अभिनेता की भूमिका में हैं।

रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म की शूटिंग के लिए किन्नौर आने वाले हैं। किन्नौर में शूटिंग लोकेशन फाइनल करने के लिए इम्तियाज अली 25 मई को शिमला आए थे। शूटिंग साइट फाइनल होने के बाद अब सेट तैयार कर लिए गए हैं। 20 जून से 4 जुलाई तक शूटिंग चलेगी।

फिल्म का टाइटल ट्रैक किन्नौर में ही फिल्माया जाएगा। फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी। ‘लव आजकल 2’ 2009 में आई दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आजकल’ का सीक्वल है। यह सुपर हिट साबित हुई थी। स्थानीय समन्वयक दीपक भागड़ा और मनु सूद ने बताया कि शूटिंग के लिए लोकेशन फाइनल कर दी गई है।

इम्तियाज अली शूटिंग के लिए हिमाचल की लोकेशन को खासा पसंद करते हैं। 2014 में इम्तियाज ने शिमला और कुफरी में फिल्म ‘तमाशा’ की शूटिंग की थी। इसी साल अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘हाइवे’ की शूटिंग भी इम्तियाज ने किन्नौर में की। इसके अलावा शाहिद कपूर और करीना के साथ ‘जब वी मेट’ की शूटिंग मनाली में कर चुके हैं।

हिमाचल में इस साल कई बड़े बैनर की फिल्में शूट होने जा रही हैं। बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडक्शन हाउस शिमला, कुफरी, नारकंडा, किन्नौर, मनाली और डलहौजी में लोकेशन भी फाइनल की जा चुकी हैं। सर्दियों में बर्फबारी होने पर शिमला, कुफरी और किन्नौर में शूटिंग की तैयारी है।

No comments