Breaking News

धरना देकर गर्लफ्रेंड को शादी के लिए मनाया, लोग बोले- ये है बंगाल का 'केजरीवाल'



नेताओं के धरने तो आपने बहुत देखे होंगे। कभी-कभी किसान भी अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए धरने पर या भूख हड़ताल पर बैठ जाते हैं, लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि कोई प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए धरने पर बैठा हो। आपको इस बात पर भले ही यकीन न हो रहा हो, लेकिन यह बिल्कुल सच है। 

डीएनए इंडिया.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के धुपगुड़ी के रहने वाले अनंता बर्मन पिछले आठ सालों से लिपिका नाम की एक लड़की से रिलेशनशिप में थे, लेकिन अचानक दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई। इस दौरान अनंता ने फोन से लेकर व्हाट्सएप और सोशल मीडिया तक, हर जगह लिपिका से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे।


अनंता ने फिर भी हार नहीं मानी और लिपिका की खोजबीन जारी रखी। इस दौरान एक दिन अनंता को पता चला कि लिपिका के परिवार वाले उसकी शादी कहीं और करा रहे हैं, इसलिए उसने बातचीत करना बंद कर दिया था।

अब चूंकि अनंता के पास अपने आठ सालों के प्यार को पाने के लिए बहुत कम वक्त बचा था, इसलिए वो लिपिका के घर के सामने ही भूख हड़ताल पर बैठ गया। इस दौरान उसने अपने हाथ में एक तख्ती भी ले रखी थी, जिसपर लिखा था, 'मेरे आठ साल वापस कर दो'।

देखते ही देखते अनंता और लिपिका की प्यार की कहानी इलाके में आग की तरह फैल गई। इस दौरान पुलिस तो धरना स्थल पर पहुंची ही, साथ ही लिपिका की जिस लड़के से शादी होने वाली थी, उसका परिवार भी मौके पर पहुंचा। काफी मान-मनौव्वल हुआ, लेकिन अनंता अपने फैसले पर अडिग थे, उन्होंने भूख हड़ताल वापस लेने से मना कर दिया।

जैसे-जैसे घंटे बीतते गये, अनंता की तबीयत भी खराब होने लगी। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। ये खबर जब लिपिका तक पहुंची तो वो अपने प्रेमी यानी अनंता से शादी के लिए तैयार हो गई। हालांकि इस दौरान लिपिका के परिवार वाले थोड़े कतराए, लेकिन स्थानीय लोगों के समझाने-बुझाने पर वो भी मान गये।

No comments