Breaking News

इस वजह से आजकल महिलाऐं अपने पतियों को दे रही है धोखा



आजकल शादी के बाद धोखा देने का एक ट्रेंड सा बन गया है आपको अगर लगता है कि शादी के बाद आपकी पत्नी का किसी और से अफेयर नहीं हो सकता है तो ऐसे में यह आपकी बहुत बड़ी भूल हो सकती है। कई ऐसे मामले हैं जिनमें पत्नियां भी अपने पति को धोखा देती हैं। लेकिन ऐसी क्या वजह है जो महिलाऐं अपने पतियों को धोखा देती है आइये जानते है... 

1. कई बार ऐसा होता है कि महिलाओं को उनके पुरुष पार्टनर से उनकी शारीरिक बनावट को लेकर बातें सुननी पड़ती हैं। जैसे तुम्हारा फिगर उसकी तरह नहीं है. तुम्हारा रंग दबा हुआ है और भी बहुत कुछ। ये बातें महिलाओं को पसंद नहीं आती हैं और वे खुद को साबित करने के लिए दूसरे पुरुषों की ओर मुड़ जाती हैं।

2. अगर शादी के बाद घर में रोज ही झगड़े हो रहे होते हैं और हिंसा होती हैं तो ऐसे में महिला का परिवार से विश्वास उठ जाता है और वे किसी और पार्टनर की तलाश मे रहती है जो उसकी तकलीफ को महसूस कर सके।

3. कुछ महिलाएं इसलिए भी एक साथी को छोड़कर आगे बढ़ जाती हैं क्योंकि उन्हें उस शख्स से बोरियत महसूस होने लगती है। यह भी सच है कि जीवन में कुछ नए प्रयोग करने के उद्देश्य से भी महिलाएं, अपने पति को धोखा देती हैं।

4. अगर आप अपनी पत्नी पर शक करते हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा करके आप अपनी पत्नी को धोखा देने के लिए उकसाते हैं। ऐसा बिलकुल भी न करें। 

No comments