Breaking News

शिमला की महिलाओं ने जमाई मिसेज इंडिया हिमाचल प्रतियोगिता में अपनी धाक


मिसेज इंडिया हिमाचल के तीसरे मुकाबले में शिमला की महिलाओं का दबदबा रहा। 5 जून को सोलन के कंडाघाट में हुए फाइनल मुकाबले में कुल 24 शादीशुदा महिला प्रतिभागियों को चुना गया, जिसमें 3 कैटागिरी में प्रतिभगियों के बीच प्रतिस्पर्धा आयोजित हुई। मैन कैटागिरी में शिमला की आकांक्षा सूद जबकि क्लासिक कैटागिरी में अनुराधा भट्ट को विजेता घोषित किया गया। आकांक्षा सूद और अनुराधा भट्ट अब सितम्बर में चेन्नई में होने वाली मिसेज इंडिया की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगी।

महिलाओं को अपने अंदर के टैलेंट को प्रदर्शित करने मिला मौका

मुकाबले में विजयी रहीं प्रतिभागियों ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर बताया कि इस तरह की प्रतियोगिता से शादीशुदा महिलाओं को अपने अंदर के टैलेंट को प्रदर्शित करने का मौका मिलता है। अक्सर शादी के बाद महिलाएं अपने सपनों को दबा देती हैं और खुद को परिवार के लिए समर्पित कर देती हैं। इस तरह की प्रतियोगिता से शादीशुदा महिला को जहां मंच मिलता है, वहीं अन्य महिलाओं के लिए भी आगे बढऩे की सीख मिलती है।

प्रतिभागियों ने 6 राऊंड में दी कड़ी परीक्षा

हिमाचल फिल्म सिटी के बैनर तले हुई मिसेज इंडिया हिमाचल प्रतियोगिता में मैन कैटागिरी में 20 से 39 वर्ष की शादीशुदा महिलाएं जबकि क्लासिकल कैटागिरी में 40 से 59 वर्ष की शादीशुदा महिलाओं ने अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया। प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को कुल 6 राऊंड से होकर गुजरना पड़ा।

No comments