Breaking News

WC 2019: इस शख्स ने स्टेडियम में लड़की को किया प्रपोज, तो KISS से मिला जवाब


आप सभी को पता है क्रिकेट विश्व कप का खुमार पूरे भारत के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। लेकिन दोस्तों भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में एक बहुत ही खूबसूरत नजारा देखने को मिला।

 दें कि मैदान पर बैठे एक शख्स ने मैच के दौरान ही अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। दोस्तों प्रपोज करने के कुछ देर बाद अचानक ही कैमरे की नजर उन पर पड़ गई। बस फिर क्या था। कैमरामैन ने इस खास पल को लगातार अपनी नजरों में रखा जिसकी गवाह पूरी दुनिया बनी। स्टेडियम में लगी बड़ी स्क्रीन पर इसे दिखाया गया।

आपको बता दे की इस खूबसूरत कपल ने 'किस' करके अपने इस खुशनुमा अवसर का समापन किया। दोस्तों आप इन तस्वीरों में देख सकते है लड़का-लड़की दोनों ही ब्लू रंग के कपड़ों में बैठे हुए थे और लड़के ने तो बाकायदा भारत को सपोर्ट करने के लिए टीम इंडिया की किट जैसे टी-शर्ट पहनी हुई थी।

शुरू में लड़का जैसे ही आराम से मैच देख रही अपनी प्रेमिका के पास पहुंचा तो पहले तो लड़की को कुछ भी समझ नहीं आया लेकिन बाद में जब अनिता नाम की इस लड़की को माजरा समझ में आया तो यह उनके जीवन का सबसे बड़ा सरप्राइज साबित हुआ।

लड़के ने उसके बाद अनिता को शादी के लिए प्रपोज किया जिसको उन्होंने बहुत खुशी से स्वीकार कर लिया। दोस्तों लड़की के प्रस्ताव स्वीकारते ही लड़के ने तुरंत अंगूठी निकाल ली कैमरे पर करोड़ो लोगों के सामने सगाई की रस्म पूरी कर दी।
अपको बात दे की भारतीय टीम ने इस शानदार मैच में पहले बैटिंग करते हुए 336 रन बनाए। पाकिस्तान इस मैच को डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से 89 रनों से हार गया था।

No comments