Breaking News

हार के सदमे से नहीं उबरे हैं जडेजा, बार-बार कह रहे हैं एक ही बात, पत्नी ने खुद किया खुलासा


भारतीय टीम विश्व कप का सेमीफाइनल मैच केवल 18 रन से हार गई और इसी के साथ भारत का विश्व कप का सफर भी खत्म हो गया. भारतीय टीम के खिलाड़ी विश्व कप से बाहर होने के बाद बहुत ही ज्यादा निराश हुए. बता दें कि न्यूजीलैंड के विरुद्ध मैच में भारतीय टीम की ओर से ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. रविंद्र जडेजा ने गेंदबाजी और फील्डिंग में तो अच्छा खेल दिखाया. साथ ही उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी भी की.

रविंद्र जडेजा ने 59 गेंदों में 77 रन की पारी खेली. उन्होंने धोनी के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी निभाई. हालांंकि रविंद्र जडेजा की शानदार पारी भारतीय टीम को जिताने में नाकामयाब रही. भारतीय टीम के सेमीफाइनल में मिली हार से रविंद्र जडेजा अभी तक नहीं उबर पाए हैं. वह बेहद निराश हैं और यह बात खुद उनकी पत्नी रिवाबा सोलंकी ने बताई.

रिवाबा सोलंकी ने बताया कि जडेजा बार-बार यही कह रहे हैं कि अगर मैं आउट नहीं होता तो हम मैच जीत जाते. रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा सोलंकी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि जब भी टीम के ऊपर दबाव होता है तो जडेजा ने हमेशा ही शानदार प्रदर्शन किया है. इंग्लैंड और भारत के बीच खेले गए मैच में रविंद्र जडेजा भले ही प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. लेकिन उनको कई बार फील्डिंग करते हुए देखा गया और उन्होंने बहुत ही बेहतरीन कैच भी पकड़े.

रिवाबा सोलंकी ने कहा कि रविंद्र ने बड़े मैचों में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है. आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2013 के फाइनल मैच में उन्होंने लाजवाब प्रदर्शन दिखाया था और भारतीय टीम जीत गई थी. जडेजा को उस मैच में मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था.

No comments