Breaking News

बुरा वक्त हमेशा के लिए करना चाहते हैं दूर तो करें ये उपाय


हर व्यक्ति अपने जीवन में अच्छे दिन चाहता हैं, वह सोचता हैं कि उसके जीवन में कभी भी कोई समस्या ना आए इसके लिए वह कई तरह के उपाय भी करता हैं मगर सफल नहीं हो पाता हैं तो आपको बता दें, कि लाल किताब के मुताबिक नींबू, साबुत मिर्चा और लौंग के कुछ खास टोटके आपकी तकदीर को बदलने की ताकत रखते हैं तो आइए जानते हैं कि वो कौन से टोटके होते हैं।

आपको बता दें, कि अगर आपके बुरे दिन चल रहे हैं या हर जगह घाटा उठाना पड़ रहा हैं, तो एक केले के पत्ते पर 1 नीबू, 7 मिर्च, 7 लड्डू, 2 बत्ती, 2 लौंग, 2 बड़ी इलायची रखकर उसे रात को 12 बजे किसी चौराहे पर रख आए। मगर ध्यान कि ऐसा करते वक्त आप पीदे मुडकर न देखें। इस उपाय को करने से आपकी सारी पीड़ा दूर हो जाएगी और जीवन में सुख शांति आएंगी।



वही इसके अलावा लाल किताब में कुछ और भी खास और महत्वपूर्ण उपायों के बारे में बताया गया हैं जो आपकी तकदीर को बदल सकते हैं परेशान जातक सरसों के तेल में गेहूं के आटे को सेक ले और पुराने गुड़ से 7 पुये बना ले। इसके बाद 7 आंकडे के फूल, सिंदूर को उसके बीच में रख ले।



वही रुई की बत्ती को सरसों के तेल में भिगों कर उसे मिट्टी के दीपक में रखलें और सभी चीजों को एक पत्तल पर रखकर शनिवार के दिन किसी चौराहे पर रख आएं। इस उपाय को करने से जल्दी ही आपका दुर्भाग्य सौभाग्य में बदलने लगेगा और जीवन में सुख शांति आएंगी।



अगर आपके बुरे दिन चल रहे हैं या हर जगह घाटा उठाना पड़ रहा हैं, तो एक केले के पत्ते पर 1 नीबू, 7 मिर्च, 7 लड्डू, 2 बत्ती, 2 लौंग, 2 बड़ी इलायची रखकर उसे रात को 12 बजे किसी चौराहे पर रख आए। मगर ध्यान कि ऐसा करते वक्त आप पीदे मुडकर न देखें। इस उपाय को करने से आपकी सारी पीड़ा दूर हो जाएगी और जीवन में सुख शांति आएंगी। लाल किताब में कुछ और भी खास और महत्वपूर्ण उपायों के बारे में बताया गया हैं जो आपकी तकदीर को बदल सकते हैंबुरा वक्त हमेशा के लिए करना चाहते हैं दूर तो करें ये उपाय

No comments