Breaking News

सुपरमैन की तरह गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था आशिक, लोगों ने कि ऐसे कुटाई उतर गया प्यार का भूत


सिरफिरे आशिकों की कहानियां अक्सर लोगों को सुनने को मिलती रहती है. कुछ घटनाएं ऐसी होती है जो दुनिया भर में सुर्खियों में छा जाती है. लेकिन कई बार यह हरकतें उन पर भी भारी पड़ जाती है. हाल ही में महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर सब हैरान रह जाएंगे. एक शख्स बहुत अनोखे अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा तो लोगों ने उसे चोर समझकर उसकी पिटाई कर दी. यह शख्स सुपरमैन की तरह गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा और जब सुबह सुबह उसकी पिटाई हुई तो उसका प्यार का सारा भूत उतर गया.

पाइप से चढ़ रहा था चार मंजिला इमारत पर

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना डोंगरी इलाके की है, जहां 22 जुलाई को युवक 4 मंजिला इमारत पर पाइप के जरिए चढ़ रहा था. जब पड़ोसियों ने शख्स को पाइप से चढ़ते हुए देखा तो लोगों ने उसे चोर समझ लिया. इसके बाद लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.
पुलिस ने दर्ज नहीं किया केस

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के पूछताछ किए जाने पर उसने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसके फ्लैट पर जा रहा था. उसके लिए ऐसा करना कोई नया नहीं है. हालांकि पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की.

हाल ही में हुई थी बड़ी दुर्घटना

ऐसी हरकतों की वजह से कई बार बड़ी दुर्घटनाएं हो जाती है. हाल ही में एक युवक 9 मंजिला इमारत पर पाइप के सहारे चढ़ रहा था. तभी युवक ने प्रेमिका के पति को देखा, जिसके बाद उसने नीचे उतरना शुरू किया. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई.

No comments