Breaking News

देखें, जिसके चलते विराट बने महान बल्लेबाज़, कोहली की नजर में वही बात है बोरिंग..


आज एक बार फिर मै कुछ खेल से जुडी नयी पोस्ट की अपडेट लेकर आया हूँ, इस पोस्ट को अंत तक पढ़ते रहे .
विश्व कप के बाद विराट कोहली आराम ले रहे हैं और इसके बाद वह वेस्टइंडीज दौरे पर जाएंगे। विराट कोहली मैदान से भले ही दूर हों पर लगातार अभ्यास करते रहते हैं और फिटनेस का खास ख्याल रखते है। अपनी कंसिस्टेंसी की वजह से विराट कोहली आज इतने कामयाब हैं ।

हालांकि विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में अपनी कंसिस्टेंसी को बोरिंग बताया है । कोहली ने कहा अगर आप गिवअप कर देते हैं तो काम खत्म हो जाता है ऐसा कोई विकल्प नहीं है कि बार- बार आप कठिन परिश्रम करें और उसका नतीजा बार – बार एक जैसा हो। स्थितरता और सफलता कुछ भी नहीं है लेकिन हम इसे दिन प्रतिदिन दोहरा रहे हैं।स्थितरता उबाऊ है यह बहुत कठिन है। ये एक खास जोन की तरह है जिसमें आप सिमट कर रह जाते हैं। बता दें कि विश्व कप के बाद विराट कोहली ने पहली बार बात की है। इंटरव्यू में कोहली ने विश्व कप 2019 से जुड़ी बातों भी शेयर की हैं। कोहली ने बताया हैकि अब ड्रेसिंग रूम का ऐसा माहौल नहीं है कि किसी को डांटा या फटकारा जाए।”मैं जैसा व्यवहार कुलदीप यादव के साथ करता है वैसा ही रवैया धोनी और बाकी खिलाड़ियों के साथ भी है।

बता दें कि विश्व कप के बाद टीम इंडिया की निगाहें वेस्टइंडीज दौरे पर रहने वाला है ।यह दौरा बहुत ही महत्वपूर्ण होगा । विंडीज दौरे तीन अगस्त से शुरु होगा जो करीब एक महीने चलेगा। बता दें कि इस दौरे पर टीम इंडिया तीन टी 20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज होगी।

No comments