Breaking News

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों ने पीड़िता की नग्न तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली


राजस्थान से देश को शर्मसार कर देने वाली ख़बर सामने आई है। अलवर जिले के बड़ौदामेव थाना इलाके में दो लोगों ने एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी और अपराध में मदद करने वाली उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है और पीड़िता की तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, 14 वर्षीय पीडि़ता के परिजन ने सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो व्यक्तियों सहित चार लोगों के खिलाफ शनिवार को मामला दर्ज कराया है।

थानाधिकारी दिनेश मीणा ने रविवार को बताया कि दर्ज शिकायत के अनुसार पड़ोस में रहने वाली महिला रौनक ने 17 जुलाई को पीड़िता को बुलाकर अपने घर ले गई जहां पहले से मौजूद राहुल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रौनक के पति जैकम ने पीड़िता की नग्न फोटो खींची और उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों बाद एक अन्य युवक इमरान पीड़िता से मिला और उसकी नग्न फोटो उसके पास होने की बात कह कर उससे निजी तौर पर मिलने को कहा।

जब पीड़िता ने इस बात से इनकार किया तो उसने पीड़िता की फोटो व्हाट्सऐप पर वायरल कर दी। मीणा ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। शनिवार को पीड़िता की मेडिकल जांच करवा ली गई है। मामले में अनुसंधान जारी है।

अलवर के पुलिस अधीक्षक पारिस अनिल देशमुख ने अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ घटना स्थल का दौरा कर आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस के दल बनाए हैं। पीड़िता का दुष्कर्म संबधी मेडिकल मुआयना व सोनोग्राफी कराकर रिपोर्ट प्राप्त की जा चुकी है।

पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म मामले के आरोपी जैकम और उसकी पत्नी रौनक को हिरासत में लिया है और पीड़िता की फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य कई व्यक्तियों को फोटो वायरल करने के संदेह में थाने पर लाकर पूछताछ की जा रही है। शेष आरोपियों के बारे में अहम सुराग प्राप्त हुए है।

No comments