Breaking News

Himachal: सेब से लदी पिकअप गाड़ी 200 मीटर खाई में गिरी, एक की मौत


वीरवार सुबह साढ़े 5 बजे नेरवा से सेब भरकर देहरादून सब्जी मंडी जा रही पिकअप गाड़ी हरिपुर-कोटी-मीनस मार्ग पर क्वानू से टिकरधार के बीच में हटूधार नामक जगह के पास अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरी गई। हादसे में वाहन सवार अमर सिंह (58) पुत्र शादी राम निवासी घुंटाडी-नेरूवा तहसील चौपाल जिला शिमला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन चालक व मालिक गुमान सिंह मांटा निवासी ग्राम पंचायत मानु, तहसील नेरवा, जिला शिमला आंशिक रूप से घायल हो गया।

उत्तराखंड राजस्व पुलिस ने खाई से निकाला शव

सूचना के बाद मौके पर पहुंची उत्तराखंड राजस्व पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से भारी बारिश के बीच में खाई से शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। राजस्व पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से हादसे में मामूली रूप से घायल हुए गुमान सिंह को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल विकासनगर ले गई, जहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद परिजन उसे नेरवा वापस ले आए हैं।
हादसे में लाखों रुपए का सेब हुआ बर्बाद

पिकअप वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें भरा लाखों रुपए का सेब बर्बाद हो गया है व इसमें लदा सारा सेब खाई में इधर-उधर बिखर गया है। तहसीलदार चकराता कुंवर सिंह नेगी ने कहा कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। राजस्व पुलिस ने इस संबंध में नेरूवा थाने की हिमाचल पुलिस से संपर्क किया है। मृतक अमर सिंह के परिजन शव को लेने के लिए नेरवा से विकासनगर के लिए रवाना हो गए हैं। उत्तराखंड राजस्व पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है।

No comments