Breaking News

Himachal: डांस के शौकीन युवक का किन्नरों ने काटा गुप्तांग


पांवटा साहिब में अपने स्वार्थ के लिए 24 साल के एक युवक की जिंदगी बर्बाद करने वाला यह घिनोना कार्य दरअसलए कुछ किन्नरों ने मिलकर किया है। कुलदीप एक अच्छा डांसर है इसलिए युवक को स्थाई रूप से अपने साथ रखने के किए उसे अपने जैसा किन्नर बना दिया।

कुलदीप का यही शौक उसके पुरुषत्व पर भारी पड़ गया और आज उसकी जान पर बन आई है। कुलदीप को न तो इलाज मिल रहा है और न ही उसके गुनहगारों को सजा मिल पा रही है। कुलदीप एक गरीब परिवार से है, जिस कारण उसका इलाज नहीं हो रहा है। वहीं पुलिस के ढुलमुल रवैया की वजह से इस घिनौने कृत्य पर एफआईआर तक दर्ज नहीं हो पाई है।

कुलदीप का दोष सिर्फ इतना था कि वह महिला के गेटअप में अपने डांस का शौक पूरा करने के लिए कुछ ऐसे लोगों के साथ जाता था, जो पुरुष होते हुए किन्नर बनकर काम करते थे।

कुलदीप ने बताया कि उसे एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बहाने कालाआम्ब से हरियाणा के बिलासपुर ले जाया गया। वहां उसे पहले नशीली दवा पिलाई गई, फिर उसकी अनुमति के बिना उसका गुप्तांग काट दिया गया। यही नहीं इस घटना के दो-तीन दिन बाद उसे एक गाड़ी में बैठाकर कालाअंब के पास अकेले छोड़ दिया गया। कुलदीप का स्वास्थ्य दिन-प्रतिदिन खराब होता जा रहा है, लेकिन गरीबी के चलते उसका इलाज नहीं हो पा रहा है। हालांकि पांवटा पुलिस ने पीडि़त की शिकायत दर्ज कर हरियाणा के बिलासपुर थाने को फॉरवर्ड कर दिया है। लेकिन हरियाणा में अभी तक एफआईआर दर्ज तक नहीं हुई है।

पीडि़त की मां का कहना है कि वो बेटे के इलाज और न्याय के लिए दर.दर भटक रही है, लेकिन उनकी गुहार कोई नहीं सुन रहा है। कई दिन तक थाने के चक्कर काटने के बाद पांवटा पुलिस ने कुलदीप की रिपोर्ट दर्ज की है, लेकिन पुलिस का कहना है कि घटना को हरियाणा के बिलासपुर में अंजाम दिया गया था। इसलिए मामला वहां का है।

थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि बिलासपुर थाने को रिपोर्ट फॉरवर्ड कर दी गई है। आगे की कार्रवाई वहीं से होगी। उन्होंने कहा कि इस बारे उन्होंने बिलासपुर में पुलिस से बात भी की है।

No comments