Breaking News

हिमाचल के युवक को नामी कंपनी में मिला 10 लाख रुपये का सालाना पैकेज


नैक से ए-ग्रेड प्राप्त राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला के एमबीए विभाग के सतनाम को बीवाईजेयूएस ने 10 लाख रुपये सालाना पैकेज पर नौकरी दी है। इसके अलावा महाविद्यालय के 12 प्रशिक्षित एमबीए विद्यार्थियों का चयन विभिन्न कंपनियों में हुआ है। इन्हें भी दो से तीन लाख का सालाना पैकेज मिलेगा। महाविद्यालय में हुई कैंपस प्लेसमेंट अभियान में इन प्रशिक्षितों का चयन नौकरी के लिए हुआ है। 

एमबीए विभाग के समन्वयक डॉ. मदन गुलेरिया ने बताया कि आईसीआईसीआई प्रोटेंशियल लाइफ इंश्योरेंस, राइडा कंस्ट्रक्शन, आईबीएस और जस्ट डायल ने एमबीए प्रशिक्षितों को नौकरियां दी हैं। इसमें आकाश पराशर, मोनिका, सृष्टि, आभा, मेघना, रजत, अमित, बादल, मनीशा, इति, सौरभ और साहिल को नौकरी मिली है। प्राचार्य डॉ. ज्योति कुमार ने इसके लिए विद्यार्थियों को बधाई दी।

धर्मशाला कॉलेज में शैक्षणिक सत्र 2019-21 के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई है। हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर के माध्यम से अभ्यर्थियों को प्रवेश मिलेगा। इसके लिए अभ्यर्थी 11 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद 16 से 27 जुलाई तक एचपीटीयू के माध्यम से दाखिला दिया जाएगा।

No comments