Breaking News

Himachal: प्रेम के चक्कर में पत्नी ने आशिक से करवा डाली पति की हत्या

wife-murdered-his-husband-from-lover

शिमला काम करने आए एक नेपाली की हत्या मामले में अब सच्चाई सामने आई है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि मृत डंडवीर की पत्नी का आरोपी कपिल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी कपिल और मृत डंडवीर की पत्नी 3 महीने से इकट्ठे ही रह रहे थे। कपिल ने जब डंडवीर की हत्या की थी तो उसने डंडवीर की पत्नी को उसी समय सूचना दे दी थी। कपिल ने डंडवीर की पत्नी को बताया था उसने उसकी हत्या कर दी है और शव को बोरी में पैक कर दिया है। पुलिस के समक्ष महिला ने यही बताया था कि उसे इसके बारे में कोई पता नहीं है। पुलिस आरोपी की करीब 5 दिन तलाश करती रही।

ढारे के पीछे की गली में रखी बोरी में मिली थी लाश

नेपाली मूल के दोनों व्यक्ति कपिल और डंडवीर ढारे में रह रहे थे। ये दोनों कैथू में मजदूरी का काम करते थे और शाम को ताराहाल में अपने ढारे में आते थे। बीते रविवार को पूरे दिन भर दोनों ने साथ काम किया और शाम को अपने ढारे में चले गए। इसके बाद दूसरे दिन जब वे काम पर नहीं आए तो उनके साथी उनको देखने ढारे में गए। ढारा खुला था लेकिन अंदर कोई भी नहीं मिला। वहीं बीते बुधवार की रात को एक अन्य नेपाली ने ढारे के पीछे की गली में रखी एक बोरी को देखा, ऐसे में जब बोरी को चैक किया तो उसके अंदर शव था। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। पुलिस ने इस मामले में मृत व्यक्ति की पत्नी सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। ये दोनों 5 जुलाई तक रिमांड पर चल रहे हैं।

सिर पर लोहे के घन से वार कर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने जब आरोपी कपिल से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने डंडवीर की हत्या शराब पीकर सिर पर लोहे के घन से मारकर की है। उसने बताया है कि वह दोनों ढारे के अंदर शराब पी रहे थे, ऐसे में उनकी आपस में पैसे के लेन-देन को लेकर लड़ाई हो गई। कपिल ने डंडवीर से अढ़ाई लाख रुपए लेना था लेकिन डंडवीर ने शराब पीकर पैसे देने से मना कर दिया। उसने कहा कि वह घर जाना चाहता है और पैसे नहीं देने हैं, ऐसे में कपिल ने उसके सिर पर घन से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस की मामले को लेकर कार्रवाई जारी

डी.एस.पी. शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया कि पुलिस की मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। आरोपियों को 5 जुलाई तक रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

No comments