Breaking News

इंटरनेशनल मॉडल को जबरदस्त टक्कर दे रही है यह 21 वर्षीय लड़की


मैक्सिकन मॉडल और इंटरनेट सेंसेशन Ana Paula Saenz अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। मॉडल बिकिनी तस्वीरों में अपने परफेक्ट कर्व को दिखाना नहीं भूलती। मैक्सिको के मारेला में 18 मई 1998 को जन्मीं 21 वर्षीय Ana Paula Saen इंटरनेशनल मॉडल को जबरदस्त टक्कर देती हैं।

बोल्ड लुक और जबरदस्त कर्व के साथ मॉडल आए दिन अपनी बिकिनी तस्वीरों से कहर मचाती हैं। इसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को देखकर जान सकते हैं। बता दें कि मॉडल के इंस्टाग्राम पर इस वक्त 673kफॉलोअर्स हैं।

इस ग्रीन कलर के बिकिनी में मॉडल अपने जबरदस्त कर्व को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में उनके पोज और एक्सप्रेशन को देखकर आप अपनी नजर नहीं हटा पाएंगे। खूबसूरत लोकेशन के साथ इस तस्वीर में वो बेहद आकर्षित कर रही हैं।

ऑरेंज कलर की इस बिकिनी में Ana Paula Saenz का ये एक्सप्रेशन लाखों लोगों का दिल जीतने के लिए काफी। इस बिकिनी में मॉडल वाकई स्टनिंग नजर आ रही हैं।


इनकी बिकिनी तस्‍वीरें सुपर हॉट हैं जिन्‍हें आपको किसी भी कीमत पर मिस नहीं करनी चाहिये। बता दें कि मियामी अक्सर इन मॉडल की पंसदीदा जगह में से एक हैं ऐसे में इस जगह पर सुपरहॉट मॉडल कैमरे के सामने अक्सर पोज देती हैं।

यही नहीं मॉडल अक्सर इस जगह पर वैकेशन के लिए जाना पसंद करती हैं। Ana Paula Saenz एक परफेक्ट बिकिनी मॉडल हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिय पर खूब पसंद किए जाते हैं।

समुंद्र के किनारे रेतिली जगह पर बैठकर Ana Paula Saenz वाकई सबसे हटके पोज दे रही हैं। यही नहीं मॉडल की तस्वीरें देख आपके पसीने छूट जाएंगे।

इस बिकिनी में मॉडल बेहद आकर्षक और खूबसूरत नजर आ रही हैं। बिकिनी के अलावा वो टू पीस में भी बेहद हॉट नजर आती हैं भरोसा न हो तो खुद देख लें। इन तस्वीरों को देख आप उनकी हॉटनेस का अंदाजा लगा सकते हैं।

No comments