Breaking News

दूध से नहाती है 21 साल की यह खूबसूरत अभिनेत्री, पहनती है सोने की घड़ी और चांदी के चप्पल


ग्लैमर की दुनिया मे काम करने वाले सितारो के पास धन-दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं होती है, आज ग्लैमर की दुनिया मे कई ऐसे स्टार हैं, जिनका बचपन बेहद तंगी मे गुजरा है, लेकिन ग्लैमर की दुनिया मे शामिल होने के बाद इन सितारो को खूब धन दौलत और शोहरत मिली है। इसके अलावा कई ऐसे भी सितारे हैं, जो बचपन से ही बेहद अमीर हैं, और अपनी जिंदगी एक रॉयल ज़िंदगी बिता रहे हैं। आइये आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे मे जानते हैं। जो बचपन से ही बेहद अमीर है। इस अभिनेत्री का नाम है दिगांगना सूर्यवंशी।

दिगांगना सूर्यवंशी टीवी जगत की काफी पापुलर एक्ट्रेस हैं, दिगांगना सूर्यवंशी ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2002 में सोनी के टीवी शो ‘क्या हादसा क्या हकीकत’ से की थी। इसके बाद वह कई अन्य सीरियल्स में नजर आईं। लेकिन दिगांगना को पहचान स्टार प्लस के टीवी शो ‘वीरा- एक वीर’ की अरदास से मिली, इस शो में उन्हें उनके बेहतर अभिनय के लिए काफी तारीफें मिली।

बता दे दिगांगना सूर्यवंशी का जन्म एक अमीर घराने में हुआ है। वह अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं। बता दें जब दिगांगना 10 साल की थी। तभी उनके पिता उन्हें सोने की घड़ी दी थी। दिगांगना अपने जन्मदिन के अवसर पर यह घड़ी जरूर पहनती हैं। दिगांगना को घर पर बिल्कुल राजकुमारी की तरह रखा जाता है।

आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी कि दिगांगना पानी की जगह दूध से नहाती हैं, इसके अलावा जब भी दिगांगना का जन्मदिन आता है, तो उनको सोने चांदी के आभूषण से सजाया जाता है, जिसे देखकर आप जरूर कहेंगे कि दिगांगना राजकुमारी से कम नहीं। इतना ही नहीं दिगांगना चांदी की चप्पल भी पहनती हैं। उनके परिवार वाले उनको राजकुमारी की तरह महसूस कराने के लिए यह सब करते है।

No comments