Breaking News

धोनी के कश्मीर से आने से पहले घर में आया नया मेहमान, वाइफ साक्षी ने दी धोनी को…


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बाइक्स के प्रति प्यार से तो सभी वाकिफ है इसमे कोई दो राय नहीं है धोनी को जब भी मैच जीतने के बाद उन्हें मैच जीतने या मैन ऑफ मैच के तौर पर बाइक मिलती थी वो अपने साथी खिलाड़ी युवराज सिंह, सुरेश रैना या विराट कोहली को पीछे बैठाकर मैदान के चक्कर लगाते हुए नजर आते थे।

धोनी अपने घर रांची में एक गैराज बना रखा है इस गैराज में तरह-तरह की बाइक मौजूद है। फिलहाल धोनी इन दिनों कश्मीर के अवंतीपोर में भारतीय सेना के साथ 15 दिनों के लिए ड्यूटी पर तैनात है। उनके साथ राजपूत, गोरखा, सिख और जाट करीब 700 रेजिमेंट सैनिक मौजूद है।

धोनी पैरा कमांडों की बटालियन में गार्ड और गश्त की रात दिन की दो शिफ्टों में ड्यूटी पर तैनात है। खबर यह भी है कि धोनी कश्मीरियों को नया संदेश देने के लिए 15 अगस्त को लद्दाख के लेह में तिरंगा फहरा सकते है। धोनी के घर वापसी से पहले उनके घर में धोनी को खुशी देने के लिए एक नया मेहमान आ गया है।

यह मेहमान और कोई नहीं बल्कि रेड रंग की एक नई चमचमाती जीप ग्रैंड चेरोकी सिमलिया स्थित फॉर्म हाउस में आ गई है। इस खुशी को धोनी की वाइफ साक्षी ने जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि माही आखिरकार तुम्हारा खिलौना घर में आ ही गया। जिसका बेसब्री से इंतजार था उस रेड बीस्ट का घर में स्वागत है। आगे लिखा धोनी रियली मिसिंग यू। बता दें कि धोनी के घर में जो ग्रैंड चेरोकी आई है उसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपए के आसपास है।

No comments