Breaking News

इस एक्ट्रेस का सनसनी खुलाशा -‘मेरे टीचर मेरे इनरवियर और ब्रा में गलत जगह हाथ डालकर छुआ करते थे’


टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिताजी का रोल करने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया में सेक्शुअल असॉल्ट की कहानी बतायी है.उन्होंने लिखा कि मैं कुछ ऐसा लिख रही हूं, जिसके कारण मैं रो रही हूं। मेरे पड़ोस में एक अंकल रहते थे, जो मौका पाते ही मुझे जकड़ लेते थे और किसी को न बताने के लिये धमकियां देते थे। मैं उनसे बहुत डरती थी।

इसके अलावा उन्होंने अगली स्टोरी बयां करते हुये लिखा कि मेरे ट्यूशन टीचर ने मेरे इनरवियर में हाथ डाल दिया था। इसके अलावा मेरा एक टीचर था, जो क्लास में लड़कियों के ब्रा खींचता था। और उनके ब्रेस्ट में हाथ मारता था। मैं उस टीचर को राखी बांधती थी।उन्होंने लिखा कि ये सब आप के साथ इसलिये होता है क्योंकि आप छोटी हो और डरती हो। डर के मारे गला सूख जाता है। आप न तो इस बारे में अपने पैरेंट्स से बात पाते हैं और न ही आवाज उठा पाते हैं।

उन्होंने आगे ये भी लिखा कि जब वो 13 साल की हो गयीं तो उनके कजिन उन्हें गलत तरीके से देखते थे। इसके अलावा वो आदमी जो उनके जन्म के समय हॉस्पिटल में था। उसने भी उन्हें मेरे शारीरिक बदलाव की वजह से मुझे गलत तरीके से छुआ।

मुनमुन ने अपना दुख बताते हुये लिखा कि ऐसा बार-बार होने पर आप पुरुषों से नफरत करने लग जाती हैं। और आप ऐसे सदमों से उबरने में बरसों लगा देते हैं। इस कैंपेन से जुड़ने के बाद मुनमुन ने लिखा कि उन्हें गर्व है कि वो इस कैंपन का हिस्सा हैं। और लोगों तक अपनी यह बात पहुंचा रही हूं कि मुझे भी नहीं छोड़ा गया था।और अब मैं किसी भी ऐसे मर्द को जो मुझे दूर से भी गलत तरीके से देखे, सबक सिखा सकती हूं। मैं जो भी हूं, मुझे उस पर गर्व है।

No comments