Breaking News

इस क्रिकेटर की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, पहचानो तो जानें !


भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से इस खिलाड़ी ने भले ही ज्यादा इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हो लेकिन यह क्रिकेट जगत में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखरी मैच में इन्हें खेलने का मौका मिला और अपने शानदार प्रदर्शन से इन्होंने टीम इंडिया को जीत दिलाई, जिस वजह से इन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया। आपको बता दें कि आज हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर है।

बता दें कि 7 अगस्त को दीपक चाहर अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर उनकी बहन मालती चाहर ने उनके बचपन की फोटो शेयर की है। उनकी बहन मालती ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ” भाई आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं आप जैसा भाई पाकर मैं धन्य हो गई। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। आप एक शानदार व्यक्ति है और बिल्कुल साफ दिलवाले हैं। आपको जीवन में सफलता और ढेर सारी खुशियां मिले।



भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने भी अपने जन्मदिन पर एक खास पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी और टी-20 सीरीज जीतने वाली ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि “इससे बेहतर वह खुद को कोई जन्मदिन का तोहफा नहीं दे सकते थे।”

No comments