Breaking News

शर्मसार: प्रिंसिपल ने ऐसा तमाचा जड़ा कि छात्र के कान का पर्दा फटा, कसूर था बस इतना


झारखंड के रांची के जेके इंटरनेशनल स्कूल में दसवीं कक्षा के छात्र को स्कूल के प्रिंसिपल ने ऐसा तमाचा जड़ा कि उसके बाएं कान का पर्दा फट गया। छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि वह पांच मिनट देर से स्कूल पहुंचा था। छात्र के परिजनों ने प्राचार्य के खिलाफ रातू थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को पीड़ित छात्र दिव्यांशु गुप्ता गुरुवार को स्कूल पांच मिनट विलंब से पहुंचा। इससे नाराज प्राचार्य संजय कुमार सिंह ने उसे अपने पास बुलाया और देर का कारण पूछा। छात्र ने कहा कि कल से वह लेट नहीं होगा, लेकिन प्राचार्य ने छात्र की नहीं सुनी और उसके कान के पास एक तमाचा जड़ दिया। इसके बाद दिव्यांशु अपनी कक्षा में चला गया। कुछ देर बाद उसने अपने क्लास टीचर को बताया कि उसके कान में तेज दर्द हो रहा है।

क्लास टीचर और और स्कूल की नर्स दिव्यांशु को लेकर कटहल मोड़ स्थित रिंची अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने इलाज के बाद बताया कि उसके कान का पर्दा फट गया है और खून भी जम गया है। उसका ठीक होना मुश्किल है। इसके बाद छात्र को घर भेज दिया गया। छात्र के अभिभावक इस घटना से गुस्से में है।

प्राचार्य को स्कूल से निकाल दिया: निदेशक
स्कूल के निदेशक जीतेन्द्र सिंह ने कहा कि यह घटना चिंताजनक है। घटना की पुनरावृत्ति न हो इस पर ध्यान दिया जाएगा। दिव्यांशु के इलाज में जो भी खर्च आएगा उसे स्कूल प्रबंधन वहन करेगा। प्राचार्य संजय कुमार सिंह को विद्यालय से निष्कासित कर दिया गया है।

No comments