Breaking News

बॉस ने महिला कर्मचारी को इस अंग के बाल साफ करने के दिए आदेश, उसके बाद जो कुछ हुआ वो...


अमेरिकी सोशल वेबसाइट Reddit पर इन दिनों एक महिला की आपबीती काफी चर्चाएं बटोर रही है. प्रमोशन कंपनी में काम करने वाली 21 वर्षीय महिला अमेरिका की बताई जा रही है. वेबसाइट पर अपनी आपबीती लिखते हुए महिला ने अपने नाम का खुलासा नहीं किया है. महिला ने बताया कि उसे अपने ऑफिस में एक दिन बेहद ही अजीबो-गरीब स्थिति का सामना करना पड़ा. महिला ने बताया कि ऑफिस में एक दिन बॉस ने उसे पैर के बाल शेव करने की बात कही थी. बॉस के इस आदेश को सुनने के बाद महिला हक्की-बक्की रह गई.

महिला के मुताबिक, बॉस ने उससे कहा कि शरीर के बाल काफी अनहाइजीनिक होते हैं. इतना ही नहीं बॉस ने महिला से कहा कि ऑफिस में काम करने वाले कई लोगों ने महिला के खिलाफ शिकायत की थी वह अपने पैरों के बाल साफ नहीं करती है. इसके साथ ही उन्होंने बॉस से अपनी शिकायत में कहा कि महिला द्वारा बाल साफ न करने की वजह से ऑफिस में गंदगी हो रही है, जो कंपनी की पॉलिसी के खिलाफ है. इस पूरे मामले पर महिला ने रेडिट पर लिखा कि उसके शरीर पर इतने बाल तो होते भी नहीं है, जिस तरह से बॉस ने उसे बाल साफ करने के लिए टोका था.

महिला का कहना है कि वह अपने शरीर के बाल हटाने के लिए न समय व्यर्थ करना चाहती है और न ही इसके लिए पैसे खर्च करना चाहती है. महिला ने कहा कि आपको मेरे शरीर पर मुश्किल से ही बाल दिख पाएंगे. महिला ने बताया कि यदि वह किसी नए लड़के के साथ नए रिलेशनशिप में डेट पर जाती है तो वह एक बार को पैर के बालों को हटाने के बारे में सोच सकती है. महिला एक लड़के के साथ 3 साल से रिलेशनशिप में है और उसके बॉयफ्रेंड ने उसे कभी भी उसके शरीर के बालों को लेकर नहीं टोका.

No comments