Breaking News

तंत्र शास्त्र के अनुसार किया हुआ जादू इन चीजों की मदद से जाता है पलट


तंत्र शास्त्र के अनुसार सही विधि के साथ किया जाने वाला जादू-टोना कभी खाली नहीं जाता. आजकल जादू-टोना सभी के द्वारा किया जाता है. ऐसे में अगर आपको लगता है कि किसी ने आपके ऊपर जादू टोना किया है और आप मात देना चाहते है इन चीजों की मदद से उसके वार का दें उल्टा जवाब, जानें कैसे….

दुनिया आज चांद तक पहुंच चुकी है। समंदर की गहराई से लेकर अंतरिक्ष की उचाईयों तक, इंसान हर क्षेत्र में प्रगति की ओर अग्रसर है। शिक्षा की ओर लोगों का रूझान बढ़ रहा है। चीजों के देखने का नजरिया बदल रहा है, लेकिन इन सबके बावजूद आज भी समाज का एक हिस्सा ऐसा है जो काला जादू, तंत्र साधना और टोना-टोटके जैसी चीजों पर यकीन करते हैं।

वर्दी पर दाग! गाली देते वायरल हुआ दरोगा का वीडियो

पुराने जमाने में लोग अपना काम पूरा करवाने के लिए या किसी से बदला लेने के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा लेते थे। हालांकि नए जमाने में भी जहां कुछ लोग इसे अंधविश्वास मानते हैं वहीं कुछ आंख मूंदकर अभी भी इन सारी चीजों पर विश्वास करते हैं। हम ये नहीं कहते कि ये सच है या झूठ, लेकिन कुछ तो ऐसा होता ही होगा जिससे कि काला जादू या टोटके से किसी का जीवन प्रभावित होता है।

चाय के साथ खाएं ये कुरकुरे ‘पोटैटो टॉफी’ स्नैक्स, जानें इसे बनाने की विधि

कई बार आपने देखा होगा कि बेवजह कोई इंसान परेशान हो जाता है, परिवार में सबकुछ होते हुए भी कलह का वातावरण बना रहता है, व्यक्ति किसी ऐसी बीमारी से ग्रस्त हो जाता है जिसका तमाम टेस्ट कराने के बावजूद पता नहीं लग पाता है, ऐसे में अगर किसी को यह लगे कि किसी ने उसके या उसके परिवार पर कोई काला जादू किया है और वह इस टोटके के प्रभाव को काटना चाहता है तो उसे ऊपर तस्वीर में दिए गए तीन चीजों की आवश्यकता होगी।

No comments