Breaking News

जुए में हार गया सारे पैसे तो दांव पर लगा दी पत्नी, जीतने के बाद दोस्तों ने किया गैंगरेप


उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक ऐसी घटना सुनने को मिली, जिसके बाद लोगों का पति-पत्नी के रिश्ते पर से विश्वास उठ जाएगा. जौनपुर के एक शख्स ने जुए में हारने के बाद अपनी पत्नी को भी दांव पर लगा दिया. जीतने के बाद उसके दोस्तों ने महिला के साथ गैंगरेप किया. पीड़िता शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची. लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की, जिसके बाद महिला कोर्ट पहुंची तो सुनवाई हुई.

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, यह घटना जौनपुर जिले के जाफराबाद थाने की है. यहां रहने वाला एक शख्स जुआरी था. वह एक दिन जुआ खेलते हुए वह सारे रुपए हार गया. इसके बाद भी उसके दोस्तों ने उसे जुआ खेलने के लिए उकसाया.

दांव पर लगा दिया पत्नी को

जब शख्स सारे पैसे जुए में हार गया तो उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया. ऐसा बताया जा रहा है कि अगले दांव में वह अपनी पत्नी को भी हार गया.

दोस्तों ने किया गैंगरेप

सथी की पत्नी को जुए में जीतने के बाद उसके दोस्तों ने महिला के साथ छेड़खानी की और महिला के साथ गैंगरेप भी किया. वारदात के बाद पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस ने कही यह बात

ऐसा आरोप है कि पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया, जिसके बाद महिला मायके चली गई और वहीं रहने लगीय इसके बाद उसने कोर्ट में न्याय के लिए अपील की.

कोर्ट ने दिया यह आदेश

अदालत ने सुनवाई के दौरान इस मामले को गंभीर माना और पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश दिया. इतना ही नहीं कोर्ट ने पुलिस को यह भी फरमान जारी किया कि वह एफआईआर दर्ज करने के बाद कोर्ट में उसकी कॉपी दाखिल करें.

No comments