Breaking News

नाबालिग पर बरसा गरीबी का कहर, कभी खाना तो कभी चॉकलेट के नाम पर हुआ बलात्कार


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में नई दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर एक नाबालिग लड़की की मजबूरी तथा गरीबी का फायदा उठाकर खाने तथा चॉकलेट के लिए बलात्कारी करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित नाबालिग लड़की की मां की मौत हो गई है। तथा उसका पिता मजदूरी कर अपनी तीन बच्चियों का पेट पालता है। लेकिन पीड़िता के पिता को शराब की लत होने के कारण वह मकान का किराया समय पर नहीं चुका पाता था. जिसका फायदा उठाकर मकान मालिक के बेटे ने पीड़िता को अपनी बवस का शिकार बना लिया।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता का पिता शराब के नसे में आकर सो जाता था तथा आरोपी पीड़ित लड़कियों के साथ दुष्कर्म करता था. आरोपी कभी पीड़िताओं को खाने के बहाने तो कभी चॉकलेट दिलाने के बहाने अपनी हवस का शिकार बनाता था। लेकिन पीड़ित लड़की बदनामी के डर से इसके बारे में किसी को नहीं बताती थी।

वहीं पीड़ितक लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि एक साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी। तथा मां के मरेने के बाद उसके पिता ने उनकी पढ़ाई छुडवा दी। तथा पीड़िता घर पर रहकर ही अपनी छोटी बहनों की देखभाल करती थी। तथा पिता दिन भर मजदूरी कर रात को शराब के नशे में घर आता था।

वहीं पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता के काम पर जाने के बाद मकान मालिक उसके साथ दुष्कर्म करता था। तथा उशकी छोटी बहनों को चॉकलेट तथा खाना खिलाने के बहनेम उनके कपडे उतारकर उनके साथ गंदी हरकत करता था। इतना ही मकान मालिक का बेटीा भी पीड़ित लड़कियों के साथ जबरन शरीरिक संबंध बनाता था। तथआ गंदी हरकत करता था। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्झ कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी हैं।

No comments