Breaking News

इस दिग्गज को टीम में नहीं शामिल करने पर भड़के सुनील गावस्कर, बोलें...


भारत और वेस्टइंडीज के बीच हाल ही में टी-20 और वनडे सीरीज खेली गई। जिसमें टीम इंडिया ने दोनों ही सीरीज में वेस्टइंडीज को हरा दिया। अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज की भी शुरुआत हो गई। जिसके पहले टेस्ट मैच के पहले दिन वेस्टइंडीज के कप्तान होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।




पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही और एक समय पर टीम 25 रन पर तीन विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। परंतु उसके बाद बल्लेबाजी करने के लिए आए हुए अजिंक्य रहाणे ने 81 रन और ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल ने 44 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को संभाला और पहले दिन के खेल समाप्ति तक टीम इंडिया का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 203 रन है। जबकि क्रीज पर रविंद्र जडेजा 3 रन और ऋषभ पंत 20 रन बनाकर नाबाद हैं।

इस मैच के दौरान रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा, कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन और उमेश यादव को खेलने का मौका नहीं मिला। परंतु रविचंद्रन अश्विन को मौका नहीं मिलने पर पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर भड़क गए। उन्होंने क्या कहा ? आइए जानते हैं :-




कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा वेस्टइंडीज के खिलाफ खास करके इतना बेहतरीन रिकॉर्ड रखने वाले स्पिन गेंदबाज अश्विन का प्लेइंग इलेवन में नहीं होना बेहद ही चौंकाने वाला फैसला है और बेहद ही अजीब है।

आपको बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने अभी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ 11 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 60 विकेट लिए हैं। वहीं बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 50 की औसत से 552 रन बनाए हैं। भारत ने जब पिछली बार साल 2016 में वेस्टइंडीज का दौरा किया था। तब अश्विन ने उस सीरीज में कुल 17 विकेट लिए थे और वह उस सीरीज के मैन ऑफ द सीरीज रहे थे।

No comments