Breaking News

हिमाचल: पिता को डूबते देख खड्ड में कूदे तीन बच्चे


अंब उपमंडल अंब के तहत स्थोतर में खड्ड क्रॉस करते हुए एक व्यक्ति पानी के तेज बहाव में बह गया। पिता को पानी में बहते देख तीन बच्चे भी खड्ड में कूद गए, लेकिन पिता सहित बच्चे भी पानी में बहने लगे। पिता व बच्चों के चिल्लाने पर खड्ड के समीप पशु चरा रहे लोगों ने हिम्मत दिखाई और सभी को बाहर निकाला। इनमें से एक युवती की हालत गंभीर है, जिसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक स्थोत्तर का देवराज वीरवार शाम के समय गांव में पड़ती खड्ड क्रॉस कर रहा था। देवराज के साथ तीन बच्चे भी साथ रहे। जिनमें बेटे की आयु 14 वर्षीय, जबकि एक युवती 16 तो एक 18 वर्षीय थी। खड्ड क्रॉस करते हुए अचानक ही तेज बहाव में देवराज बहने लगा। पिता को पानी में बहता देख बच्चें भी खड्ड में कूद गए, लेकिन पिता तक नहीं पहुंच पाए। पिता व बच्चे पानी के बहाव में बहने लगे। चिल्लाने की आवाज सुनकर खड्ड के समीप पशु चरा रहे लोगों ने हिम्मत दिखाई और पानी में उतर गए।

कड़ी मशक्कत के बाद चारों को बाहर निकाला गया। बताया कि 18 वर्षीय युवती प्रियंका पानी के तेज बहाव में काफी दूर तक बहती चली गई। जिसमें युवती को चोटें आई है। घायल युवती को 108 रोगी वाहन की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया। जहां पर युवती का उपचार जारी है। डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

No comments