Breaking News

पवेलियन में बैठकर जिस किताब को पढ़ रहे थे विराट कोहली, बिक गई उसकी सारी कॉपी


विराट कोहली भारत और वेस्टइंडीज के मुकाबले के दौरान पवेलियन में बैठकर Detox Your Ego नाम की बुक पढ़ते हुए नजर आए थे और उनकी तस्वीर वायरल भी हुई थी । अब ख़बर है कि जिस बुक को विराट कोहली पढ़ रहे थे उस किताब की कॉपी भारत में सारी बिक गई हैं।

उस वक्त कोहली को यह किताब पढ़ते देख फैंस को हैरान थे। सोशल मीडिया पर तरह के तरह के कमेंट भी आए थे। हालांकि सोशल मीडिया पर विराट कोहली की तस्वीर वायरल होने से पब्लिशर को पूरा फायदा हुआ । अब इस किताब के ट्वीटर हैंडिल ने सोशल मीडिया ने खुद बताया है कि भारत में इस किताब की सारी कॉपियां बिक चुकी हैं और यही नहीं ब्रिटेन में भी इस किताब की मांगी है ।

Detox Your Ego नाम के टि्वटर हैंडिल नेयह जानकारी दी है और साथ ट्वीट के साथ उसने विराट कोहली की इमेज भी लगाई है। गौरतलब है कि विराटो कोहली इन दिनों विंडीज दौरे पर व्यस्त हैं जहां भारत और कैरेबियाई टीम के बीच दो टेस्ट मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही।


पहले मुकाबले में भारत ने 318 रनों सेजीत दर्ज की और अब टीम इंडिया की निगाहें दूसरे टेस्ट को जीतने पर होंगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबले किंग्स ओवल में खेला जाएगा । टेस्ट सीरीज से पहले टीम इँडिया ने दौरे पर टी 20 और वनडे सीरीज में भी विंडीज को मात दिए जाने काम किया था।अब क्या टेस्ट सीरीज पर भी कब्जा करेगी यह देखा जाना अभी बाकी है।

No comments