Breaking News

देखिये इस गांव में लड़कियां पैसे देकर होती गर्भवती, वंश चलाने के लिए करना पड़ता घिनौना काम ?


आज हम आपको ऐसे गांव के बारे में बताने वाले है जहा की अनोखी परंपरा है और यहां पर लड़कियां प्रेगनेंट होने के लिए पैसे भी देती हैं ?

दुनिया में आपने अजीबो गरीब परंपरा देखी होगी आपको बता दें कि बहुत से गांव ऐसे हैं जहां की परंपरा देखकर आप भी चौंक जाएंगे, हिटलर के बारे में बता दें कि इसने मासूम लोगों की हत्या करवा दी थी, आर्यन नस्ल के लोग आपको प्योर ब्लड के रूप में मिलेंगे यह स्किन लाइट, वाइट बाल और नीली आँखें वाले होते हैं।

आर्यन नस्ल के समाज के लोग चाहते हैं कि उनकी संतान आर्यन नस्ल की हो इस वजह से यहां की महिलाएं इन नस्ल के लोगों से गर्भवती होना चाहती हैं इसके लिए वे एक विशेष स्थान पर भी जाती है।

1991 में इस प्रजाति के केवल 1900 लोग ही बचे थे इस वजह से इस समाज के लोगों ने अपना समुदाय बना लिया, यहां पर अन्य प्रजाति को आने की कोई भी इजाजत नहीं देते हैं यहाँ पे टूरिस्ट भी नहीं आ सकता है।

देश दुनिया से यहां महिलाएं आती हैं और वहां के स्थानीय लोगों से गर्भवती होती है इसके लिए वह पैसे भी देती हैं, उनके बच्चे प्योर ब्लड यानि कि आर्यन वंश की तरह दिखे और उनका वंश आगे बढ़े इसलिए वह ऐसा घिनौना काम करती हैं।

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद।

रिसर्च :- सिर्फ एक महीने की डेटिंग के दौरान बना लेवे संबंध वर्ना कभी नहीं बढ़ेगी नजदीकियां, 50% लोग तो निकलते चालू ?

No comments