Breaking News

इस शख्स के दो मिनट के वीडियो ने बदल दी रानू मंडल की जिंदगी


पिछले कुछ दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है. यह वीडियो है, रानू मंडल का जो अब हिमेश रेशमिया के साथ एक फिल्‍म का टाइटल ट्रैक गा रही हैं. रानू मरिया मंडल वहीं हैं जिन्‍हें कुछ दिन पहले एक वीडियो में प्‍लेटफॉर्म पर लता मंगेश्‍कर का गाना गाते हुए सुना गया था.

उनकी अवाजा और सुर इतने मधुर थे कि हर किसी ने उनकी तारीफ की और अब वह रातों-रात एक स्‍टार बन गई हैं. लेकिन आज की यह खबर रानू के बारे में नहीं, बल्कि उस शख्‍स के बारे में है, जिसके महज 2 मिनट के वीडियो ने रानू की जिंदगी को पूरी तरह बदल कर रख दिया है.

पश्‍चिम बंगाल के रानाघाट स्‍टेशन पर गाना गाती रानू मंडल को अपने वीडियो में रिकॉर्ड करने वाले इस शख्‍स का नाम है अतींद्र चक्रवर्ती, जो पेशे से एक समाज सेवक हैं.

अतींद्र ही हैं, जिन्‍होंने प्‍लेटफॉर्म पर रानू को गाते हुए सुना और उनका वीडियो बना दिया. अतींद्र यहां अपने दोस्‍त के साथ आए और रानू का गाना उन्‍हें काफी पसंद आया. अतींद्र ही थे, जिन्‍होंने सबसे पहले रानू का यह वीडियो बना कर फेसबुक पर पोस्‍ट किया.

अतींद्र को शायद यह अंदाजा भी नहीं था कि उनकी यह छोटी सी कोशिश रानू की जिंदगी के सफर को इस कदर सुहाना बना देगी. इन दिनों रानू जहां भी जा रही हैं, अतींद्र उनके साथ ही नजर आ रहे हैं.

No comments