Breaking News

Chamba: मणिमहेश यात्रा के लिए लंगर का सामान लेकर पहुंचे व्यक्ति का चोरी हुआ ट्रक बरामद


चंबा: सात दिन पहले लंगर का सामान लेकर पहुंचे व्यक्ति के चोरी हुए ट्रक को पुलिस ने बरामद कर लिया है, और साथ ही इस ट्रक को चोरी करने वाले लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी चंबा डॉ मोनिका ने बताया कि पुलिस थाना भरमौर में सुशील कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी गांव व डाकघर करौर तहसील नादौन जिला हमीरपुर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 15 अगस्त को वह ट्रक में लंगर का सामान लेकर हमीरपुर से मणिमहेश यात्रा के लिए आया था। 16 अगस्त को उसने अपना ट्रक हड़सर में अनलोड करने के बाद संधिनाला के पास ट्रक को पार्क किया था। उसके बाद वह मणिमहेश यात्रा के लिए चला गया।

जब मणिमहेश यात्रा से लौटकर आया तो उसका ट्रक अपनी जगह पर नही था। बहरहाल, उसने चुवानी पुत्र मोहिंद्र और एक अन्य व्यक्ति के ट्रक को चोरी करने का संदेह जताया था। बहरहाल, इस शिकायत पर पुलिस थाना भरमौर ने त्वरित कार्यवाही अमल में लाते हुए इलाका में जगह-जगह पर नाकाबंदी और दबिश दी गई और फिर मुकदमा में आरोपी बताए गए विनोद कुमार उर्फ चवनी पुत्र महिंद्र लाल गांव बाड़ी डाकघर व तहसील भरमौर और अनूप कुमार पुत्र चुनी लाल निवासी गांव व डाकघर कुगती जिला चंबा को गांव कुगती से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा ट्रक को बग्गा नामक स्थान से बरामद कर लिया गया है।

No comments