Breaking News

देखिये धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीरें, खबर पढ़कर आँखों में आ जायेंगे आंसू


मित्रों भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरींन पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाज़ धोनी पर निर्देशक नीरज पांडे ने एम् एस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी नामक बेहतरींन फिल्म भी बनाई थी। जिसमें आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूर्व कप्तान धोनी की निजी शानदार जिंदगी के कई पहलु भी पता चले है इसमें एक पहलु था पूर्व बेहतरीन कप्तान धोनी की खूबसूरत प्रेमिका प्रियंका झा का जिसके बारे में अधिकतर लोगों को फेस फिल्म के जरिए से यह पता चल पाया, आपको बता दें कि इससे पहले यह कोई नहीं जानता था कि इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व बेहतरींन कप्तान धोनी की एक खूबसूरत प्रेमिका प्रियंका झा भी थी।




शानदार फिल्म एम एस धोनी में उनकी खूबसूरत प्रेमिका का रोल बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री दिशा पटानी ने किया था।इस शानदार फिल्म में दिशा पटानी की ख़ूबसूरती देख लोगों के मन में पूर्व शानदार कप्तान धोनी प्रेमिका प्रियंका झा को देखने की ललक भी जाग उठी थी।आपको बता दे कि इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व बेहतरींन कप्तान धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा तस्वीर फिल्म के बाद सामने आई।



आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूर्व कप्तान धोनी की शानदार फिल्म एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी एक शानदार फिल्म भी साबित हुई थी औऱ आपको बता दे कि इस शानदार फिल्म ने 100 करोड़ से भी अधिक रुपये की कमाई करी थी।

इस शानदार फिल्म में इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व बेहतरींन कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार कियारा आडवाणी ने भी निभाया था इसके अलावा धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी लक्ष्मी राय भी पूर्व कप्तान धोनी की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने वाली हैं।जिसमें उनके और इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व बेहतरींन कप्तान धोनी के रियल लाइफ रोमांस को लोगों को दिखाया भी जाएगा।

No comments