Breaking News

शादी की पहली रात में फेल हो जाते हैं इतने जोड़े, क्लिक कर जाने


शादी की पहली रात में फेल हो जाते हैं इतने जोड़े, क्लिक कर जाने :– भारत में शादी को एक पवित्र रिश्ता माना जाता है, यहां जब लड़की और लड़की की शादी होती है उस समय वह दोनों काफी उत्सुक नजर आते हैं. लेकिन उससे भी कई गुना ज्यादा उत्सुकता फर्स्ट नाइट को लेकर आती है.

आज से कुछ दिनों पहले ब्रिटेन के कुछ विशेषज्ञों ने फर्स्ट नाइट को लेकर सर्वे किया जिसमें यह बात सामने आई है कि, हर 3 जोड़ी में से एक जोड़ी फर्स्ट नाइट का सही आनंद नहीं उठा पाता है. ब्रिटेन के विशेषज्ञों नया सर्वे 911 विवाहित जोड़े पर किया. तब जाकर ये बात सामने आई है.

वैसे तो विशेषज्ञों ने फर्स्ट नाइट का आनंद ना उठा पाने का कोई कारण बताए हैं. उन्होंने बताया कि जब किसी की शादी होती है तब ज्यादा दौड़ धूप की वजह से सोने का समय नहीं मिल पाता उसकी वजह से कपल्स काफी थकान महसूस करते है. यही कारण दोनों कपल्स फर्स्ट नाइट का सही से आनंद नहीं उठा पाते हैं. इस सर्वे में भाग लेने वाली एक युवती ने विशेषज्ञों से कहा है कि “मैं भी इसी वजह से फर्स्ट नाइट का सही आनंद नहीं ले सकी थी शादी में रीति रिवाज के चलते के चलते पहली रात सिर्फ ख्वाब बनकर रह गया” .

No comments