Breaking News

OMG! एनएच पर मंडी डिपो की बस की ब्रेक फेल, 27 थे सवार...और फिर


NH पर मंडी डिपो की बस की ब्रेक फेल, 27 थे सवार: एनएच-205 चंडीगढ़-मनाली पर बनेर शिव मंदिर के समीप मंडी डिपो की जेएनएनआरयूएम  बस की ब्रेक फेल हो गई। ब्रेक फेल होने का पता चलते चालक ने पहले आगे चल रहे ट्रक से बस को टकराया फिर पहाड़ी की तरफ टकरवाकर बस को रोका। हादसे में चालक व मंडी निवासी एक युवती को चोट आई है।

घायल युवती की पहचान शिल्पा निवासी मंडी  के रूप में हुई है, जो बद्दी से अपने घर मंडी जा रही थी। घायल युवती को 108 एंबुलेंस प्राथमिक चिकित्सा केंद्र स्वारघाट लाया गया है, जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। यह हादसा शाम करीब साढ़े पांच बजे हुआ है। बस बद्दी से मंडी जा रही थी। बस में 27 सवारियां बैठीं थीं।


बता दें कि एचआरटीसी की मंडी डिपो की बस नंबर एचपी 65-5313 बद्दी से मंडी जा रही थी। इस दौरान
एनएच-205 चंडीगढ़-मनाली पर बनेर में उतराई में जाते समय अचानक बस ने ब्रेक छोड़ दी। जब बस चालक रमेश चंद को इस बात का पता चला तो उसने पहले आगे चल रहे एक ट्रक से बस को टकराया और फिर पहाड़ी की तरफ टकराया, जिससे बस रुक गई। इस हादसे में सभी यात्री सुरक्षित बच गए हैं, लेकिन मंडी निवासी एक युवती को मामूली चोटें आई हैं। हादसे की सूचना परिचालक नवीन कुमार ने 108 पर दी, जिसके बाद पीएचसी स्वारघाट की 108 एंबुलेंस राहत-बचाव के लिए मौके पर पहुंची।

No comments