Breaking News

wow! सलमान खान ने रानू मंडल को दिया 55 लाख का घर, 'दबंग 3' में देंगे गाने का मौका!


अपनी सुरीली आवाज से आज हिमेश रेशमिया के स्टूडियो तक पहुंची रानू मंडल स्टार बन चुकी हैं. पहले उन्हें हिमेश रेशमिया ने गाने का ऑफर दिया. अब खबर है कि सलमान खान ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि सलमान भाई ने रानू को एक आलीशन घर दिया है. इस घर की कीमत 55 लाख रुपए बताई जा रही है. इतना ही नहीं ये तक दावा किया जा रहा है कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' में रानू को गाने का मौका भी दिया है.

अब सोशल मीडिया पर तो सलमान भाई की दरियादिली की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन असलियत क्या है ये कोई नहीं जानता, क्योंकि सलमान खान या उनकी टीम की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है. वैसे सलमान की दरियादिली से लोग अच्छी तरह वाकिफ हैं. ऐसे में लोगों के लिए यह कोई हैरानी की बात नहीं है कि सलमान ने रानू को 55 लाख का घर दिया.

वैसे भी कहीं ना कहीं रानू को कनेक्शन सलमान के परिवार से तो है ही. हिमेश ने 'सुपर स्टार सिंगर' के सेट पर कहा था, "सलमान भाई के पिता कहते हैं कि कभी भी कहीं कोई टैलेंट देखों तो उसे आगे बढ़ने का मौका जरूर दो." ये कहते हुए हिमेश ने रानू को गाना ऑफर किया था. हिमेश ने रानू को अपनी आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में एक गाना ऑफर किया था. रानू अब ये गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिकॉर्ड भी कर चुकी हैं. बताया जा रहा है कि इस गाने के लिए हिमेश ने रानू को 6 लाख रुपए दिए हैं.

No comments