Breaking News

बारिश के बीच DJ की धुन पर नाचे कोहली; गेल और जाधव ने भी जमाया रंग, देखें VIDEO


अगर आप क्रिकेट प्रशंसक हैं तो संभवत: विराट कोहली ( Virat Kohli) को मैच के दौरान डीजे की धुन पर थिरकते हुए भी देखा होगा. विराट के लिए यह नई बात नहीं है. मैच के दौरान जब ब्रेक होता है और डीजे बजता है तो वे हौले-हौले थिरकने लगते हैं. लेकिन गुरुवार को तो जैसे उन्हें इसका पूरा मौका मिल गया. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच गुरुवार को खेले गए वनडे मैच में बारिश ने तीन बार ब्रेक लगाए. यह ब्रेक इतना लंबा था कि अंतत: मैच रद्द ही करना पड़ गया. लेकिन विराट कोहली इस मौके पर भी मस्ती करना नहीं भूले.

भारत और वेस्टइंडीज का मैच गुरुवार को बारिश के कारण देरी से शुरू हुआ. अभी छठे ओवर का खेल चल ही रहा था कि बादल फिर बरसने लगे. खेल रुका तो डीजे शुरू हो गया. विराट कोहली ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और जमकर नाचे. फिर गेल (Chris Gayle) कैसे पीछे रहते. उन्होंने कोहली को नाचता देखा और खुद भी शुरू हो गए. भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले वनडे में 13 ओवर का ही खेल हो पाया था. इसके बाद मैच रद्द करना पड़ा था.

जब बारिश के बाद अंपायर यह फैसला लेने में व्यस्त थे कि खेल को जारी रखा जाए या रोक दिया जाए. तब कोहली और क्रिस गेल ने अपने डांस से दर्शकों का मनोरंजन किया. कोहली यहीं नहीं रुके. उन्होंने ग्राउंड स्टाफ के साथ भी डांस किया, जिन्होंने मैदान को सुखाने के लिए कड़ी मेहनत की.

अपने कप्तान विराट कोहली को देख केदार जाधव (Kedar Jadhav) भी डांस करने लगे. विराट कोहली को इससे पहले विश्व कप के मैचों में ब्रेक के दौरान भांगड़ा करते हुए देखा गया था. उन्होंने पाकिस्तान के बाबर आजम और न्यूजीलैंड के हेनरी निकोल्स के आउट होने का जश्न भी डीजे की धुन पर डांस करके मनाया था.

No comments