Breaking News

नशीला जूस पीलाकर बनाया बीवी का अश्लील वीडियो, फिर कर दिया ये कांड


कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही एक केस यूपी के आगरा जिले से सामने आया है.

जिले के ताजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला किसी और से नहीं बल्कि अपने ही पति से दुखी है. मामला बड़ा गंभीर है. दरअसल इस पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने उसे जूस में विषाक्त पदार्थ का देकर उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया और अब यह वीडियो शहर में तेजी से वायरल हो रही है.

पीड़िता का विवाह 8 साल पहले ताजगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हुआ. पीड़िता पर ढाई साल की एक बच्ची भी है. पीड़िता का आरोप है कि पति ने जूस में विषाक्त पदार्थ का सेवन करा दिया और उसके बाद में पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर परिवार, दोस्त और समाज के व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया.

1 मिनट 59 सेकंड की यह वीडियो आगरा शहर में तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें पीड़िता नग्न अवस्था और बेहोशी की अवस्था में दिखाई दे रही है. पीड़िता ने पति के खिलाफ थाना ताजगंज पुलिस में अश्लील वीडियो बनाकर व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल करने के साथ-साथ गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है.

No comments