Breaking News

फैशन पड़ा भारी, तो शर्मसार हुई नारी नही करना चाहिए ऐसी ड्रेस का इस्तेमाल


आज हर लड़की फैशन में आगे निकलना चाहती है। चाहे इसमें उन्हें किसी भी तरह के कपडे क्यों ना पहनने पड़े। अगर आप लड़की हैं तो ये आपके लिए बहुत चुनोतीपूर्ण होता है खुद को इस फैशन में आगे रखना। ऐसे में कभी कभी लड़कियां कुछ ऐसा भी पहन लेती हैं जिससे न तो वो खुद कंफर्टेबल फील करती हैं ना कोई और।

फैशन के चलते लड़कियां पहनती है ऐसी ड्रेस:

# अगर आप अपनी ड्रेस अपनी मिड-थाई (जांघ) और बिलकुल बॉडी टच ड्रेस पहनते हैं तो इसमें चलने में दिक्कत होती है जैसे ही आप चलना शुरू करती हैं तो वो धीरे धीरे आपके कमर या पेट पर ढेर हो जाती है।

# यहाँ बस दो तरह की जीन्स होती है या तो उसका वेस्ट बंद बहुत कसा हुआ होगा या इतना लूस होगा कि आप उसमे एक टेडी ले जा सकते है।

फैशन के लिए हम ऐसे डेनिम ले लेते हैं जिन्हें पहनना और उतारना एक चेलेंज हो जाता है आपके लिए भी और दूसरे के लिए भी।

# फैशन के लिए इस बात से कोई अंतर नही पड़ता की आप इन कपड़ो में सांस भी ले पा रहे हैं या नहीं। हम मान सकते हैं कि ये अपने किसी malfunctions से बचने के लिए किया है।

# सबसे भयानक पल ,जब आप फैशन के लिए सबसे अलग कपडे पहनते हैं और आप देखते हैं कि वही ड्रेस आपसे किसी छोटी लड़की (ओहदे में) ने पहना हो।

# कई बार आप कुछ ऐसा पहन लेते है जिसमे आप तो बिलकुल फिट लगते है लेकिन कहीं न कही यह ड्रेस आपके बारे में सबकुछ बता देती है।

No comments