Breaking News

धर्मशाला में बेकाबू कार ने मचाया आतंक, चालक सहित 6 लोगों को पहुंचाया अस्पताल


मैक्लोडगंज से धर्मशाला आ रही मारुति-800 कार के खड़ा डंडा रोड में कोतवाली बाजार के समीप अनियंत्रित होने से कार चालक समेत 6 लोग घायल हुए हैं। इस हादसे की चपेट में आए सभी घायलों का इलाज जोनल अस्पताल धर्मशाला में किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 334 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक संत राम निवासी रोहड़ू कोर्ट में किसी काम से पालमपुर आया था। मंगलवार को वे अपने एक दोस्त के साथ मारुति-800 कार लेकर मैक्लोडगंज घूमने गया। इसके बाद शाम करीब 7 बजे मैक्लोडगंज से खड़ा डंडा मार्ग होकर वापस आए और कोतवाली फव्वारा चौक से करीब 50 मीटर ऊपर गाड़ी रोकी और दोस्त गाड़ी से उतर गया।

जब संत राम ने दोबारा गाड़ी स्टार्ट

करने की कोशिश की तो गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। संत राम ने जैसे ही गाड़ी को गेयर पर स्टार्ट करने की कोशिश की तो गाड़ी न्यूट्रल होकर अनियंत्रित हो गई। सीधी ढलान होने के कारण गाड़ी की ब्रेक नहीं लगी और फव्वारा चौक पर एक स्कूटर चालक समेत 5 लोग इसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में चालक समेत 6 लोग घायल हुए हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जोनल अस्पताल लाया गया। इस हादसे में चालक संत राम के अलावा सुखदेव घरोह, तानिया गम्मरू, सोनिया गमरू, रवि जम्मू, संजीव घरोह घायल हुए हैं। उधर, सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश जारी है और सभी घायलों का इलाज जोनल अस्पताल में किया जा रहा है।

No comments