Breaking News

हिमाचल: शिक्षक दिवस पर स्कूल में पीईटी ने पीटा छात्र, मामला दर्ज


शिक्षक दिवस के दिन एक पीईटी शिक्षक पर छात्र को पीटने का आरोप है। अभिभावकों का आरोप है कि प्रार्थना सभा में सीधा खड़ा न होने पर पीईटी शिक्षक ने उनके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे उसे चोटें आई हैं। मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। छात्र का मेडिकल भी करवाया गया है।

पुलिस के अनुसार छात्र दसवीं कक्षा में पढ़ता है। पुलिस को दी शिकायत में अभिभावकों ने कहा है कि शिक्षक दिवस के दिन तत्तापानी स्कूल में सुबह उनका बेटा प्रार्थना सभा के लिए खड़ा था। वहां तैनात पीईटी ने उनके बेटे को सीधा खड़ा रहने को कहा।

कुछ देर बाद फिर शिक्षक आया और उसने सीधा खड़े होने की नसीहत देते हुए पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उनके बेटे को चोटें आई हैं। बात छात्र के माता पिता तक पहुंच गई। अभिभावकों ने पुलिस थाना में शिक्षक पर मारपीट के आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया।

डीएसपी अरुण मोदी ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि छात्र का सुन्नी अस्पताल में मेडिकल करवाया है। शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments