Breaking News

चंबा के युवक की होशियारपुर में गोली मारकर हत्या



चंबा। जिला के भट्टियात के समोट क्षेत्र के युवक की पंजाब में हत्या का मामला सामने आया है। युवक पंचायत खरगट के गांव दरभाई का था। 6 माह पहले ही शादी हुई थी। बता दें कि होशियारपुर के सुतैहरी रोड पर स्थित शराब के ठेके पर बैठे सेल्जमैन गौरव कुमार पुत्र मुंशी राम को रात्रि करीब साढे़ 9 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी, जिससे गौरव की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पंजाब पुलिस  की टीम ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गौरव कुमार ठेके पर ड्यूटी  कर रहा था कि रात्रि करीब साढे़ 9 बजे एक व्यक्ति ठेके पर आया और उसने गौरव को गोली मार दी। गोली गौरव की छाती व पेट के हिस्से में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।
इसी बीच वारदात के बाद गोली की आवाज सुनकर इकट्ठा हुए लोगों में से एक युवक ने हमलावर का पीछा भी किया, मगर अंधेरे का फायदा उठाकर वह फरार होने में कामयाब हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोली चलाने के बाद हमलावर गल्ले से नकदी निकाल रहा था, जिसके बाद वह फरार हो गया। उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद विधायक बिक्रम जरयाल ने युवक के घर जाकर परिजनों को सांत्वना दी।

No comments