Breaking News

OMG! शोरूम के ट्रायल रूम में कपड़े चेंज करने गई महिला, कैमरा देख उड़े होश


दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 के एक कपड़ों के शोरूम में ट्रायल रूम के भीतर कैमरे लगे होने का मामला सामने आया है। एक महिला की शिकायत के बाद शोरूम मालिक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता महिला अपने परिवार के साथ न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती है। बीते दिनों वह ग्रेटर कैलाश के एम ब्लॉक में खरीदारी करने के लिए गई थी।

वह जब एक कपड़ों के शोरुम में पहुंची तो वहां कोई महिला कर्मचारी नहीं थी और ना ही कोई ग्राहक था। कुछ कपड़े पसंद करने के बाद जब वहां मौजूद कर्मचारियों से ट्रायल रुम के बारे में पूछा तो कर्मचारियों ने उसे एक कमरे में भेज दिया।

महिला ने शोरूम मालिक से मांगे फोटेज

वह कपड़ों का ट्रायल ले ही रही थी तभी एक महिला कर्मचारी वहां पहुंची और उसने बताया कि यह कमरा ट्रायल रुम नहीं है। यह सुनकर महिला हैरान रह गई। उसने देखा कि कुछ तार अलग प्रकार से लगे हुये हैं।

कपड़े बदलने के बाद जब वह बाहर निकली तो उसने शोरूम मालिक से सभी कैमरों की फुटेज देखने की बात कहीं। इस पर शोरुम के मालिक ने उसे कहा कि कुछ भी रिकॉर्ड नहीं हुआ है। उसने फुटेज दिखाने से भी इंकार कर दिया, जिसके बाद महिला ने पुलिस से शिकायत कर दी।

No comments