Breaking News

पत्नी के इस कारनामे से आगबबूला हुए आर अश्विन कभी सोचा नहीं था ऐसा भी होगा।


रविचंद्रन अश्विन अभी वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ हैं। विराट कोहली ने दोनों टेस्ट मैचों में अंतिम 11 में उन्हें जगह नहीं दी। इस बात से पहले ही वह थोड़े उदास लग रहे हैं क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ उनका प्रदर्शन हमेशा ही जोरदार रहा।

इस बीच उनकी पत्नी ने एक ऐसा काम कर दिया जिससे रविचंद्रन अश्विन बहुत ही ज्यादा नाराज हो गए और उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी पत्नी ऐसा कारनामा करेगी। असल में हुआ यह कि उनकी पत्नी ने साउथ की फिल्मों की हीरोइन त्रिशा के साथ सेल्फी ली और अश्विन की पत्नी प्रीति ने इस फोटो को अश्विन को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। यह अश्विन को तनिक भी अच्छा नहीं लगा और वह अपनी पत्नी से आग बबूला हो गए।जबकि आमतौर पर देखा गया है कि रविचंद्रन अश्विन बहुत ही शांत स्वभाव के हैं और अनुशासन में रहना पसंद करते हैं।



बचपन से ही अश्विन त्रिशा के बड़े फैन थे और उन्हें काफी पसंद भी करते थे और तो और उन्होंने सोशल मीडिया पर त्रिशा के नाम से फैंस क्लब भी बना रखा था। 30 अगस्त को प्रीति ने त्रिशा के साथ एक सेल्फी दी और उसे अश्विन को भेज दी जिसका जवाब अश्विन ने कुछ इस तरह दिया- "मुझे चिढ़ाना बंद करो मुझसे यह और बर्दाश्त नहीं हो सकता, बकवास बंद करो"।

No comments