Breaking News

धोनी को लेकर विराट ने किया ये बड़ा खुलासा


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन व धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी आज शाम 7 बजे संवाददाता सम्मेलन करने वाले हैं व ऐसा माना जा रहा है कि आज वे कोई बड़ा एलान कर सकते हैं।

ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि धोनी द्वारा दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध खेली जानी वाली टी-20 सीरीज से खुद को अलग रखा गया है। हालांकि क्या हकीकत में धोनी शाम 7 बजे कोई संवाददाता सम्मेलन करने वाले हैं इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। इसे केवल सोशल मीडिया पर ही बल मिल रहा है।

साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स में बोला जा रहा है कि धोनी आज क्रिकेट की संसार से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं, लेकिन अभी इस बात की कोई पुष्टि शेष हैं। लेकिन धोनी के संवाददाता सम्मेलन की बात सामने आते ही हर ओर इसकी तेजी से चर्चा होने लगी है। वहीं धोनी को लेकर कोहली के एक ट्वीट ने भी तहलका मचा दिया है।

भारत के मौजूदा कैप्टन कोहली द्वारा धोनी के साथ की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि, ये मैच मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। खास रात। इस शख्स ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह भगाया। इस फोटो में कोहली घुटने के बल बैठे हुए हैं व ऐसा लग रहा है जैसे वह बल्ले से धोनी को सलामी प्रदान कर रहे हो।

No comments