Breaking News

महिलाओं के पेट का आकार खोलता है उनसे जुड़ें रहस्मयी राज


ज्योतिषशास्त्र के अनुसार हमारे शरीर के कई अंग तरह-तरह की बातों को बयां करते है ऐसा ही कुछ पेट को लेकर भी है आपका पेट भी आपके स्वभाव से जुड़ें कुछ रहस्यों को खोलता है जिससे आप अनजान है । मनुष्य के सिर से लेकर पैर तक हर अंग से जुड़ीं कुछ महत्वपूर्ण बातें जिससे आप अनजान है पेट भी उन्ही अंगों में से एक है जिससे जुड़ी विशेष जानकारी शायद आपको पता ना हो की अगर किसी महिला के पेट का आकार ऐसा हो तो वह महिला कैसे स्वभाव की होगी।

पेट अधिक ऊंचा: अगर किसी महिला का पेट अधिक ऊंचा है तो ऐसी महिला पुरुषों की ओर जल्दी आकर्षित होती है इस प्रकार के पेट वाली स्त्रियां हमेशा सुंदर दिखने का प्रयास करती हैं। और इस तरह की महिलाएं अपने पति से कभी सतुंष्ट नही होती है।

पतले पेट वाली महिलायें : जिन महिलाओं का पेट पतला होता है ऐसी पेट वाली महिलाएं बहुत सुंदर होती है इनका स्वभाव भी सभी से मिलनसार होता है इस स्वभाव वाली महिलाएं अपने मन में किसी से द्वेष नही रखती है। इस तरह की महिलाओं का धर्म एवं अध्यात्म के प्रति झुकाव होता है।


चिकने पेट वाली महिलायें: जिन महिलाओं को पेट चिकना होता है वे दिखने में बहुत सुंदर होती हैं। शारीरिक सुंदरता के साथ-साथ इनका स्वभाव भी बेहद कोमल होता है चिकने पेट वाली महिलाओं का झुकाव आध्यात्म की ओर ज्यादा होता है।

मोटे पेट वाली महिलायें: अगर किसी महिला का पेट मोटा है तो ऐसी महिलाएं कंजूस होती है और वह धन के मामले में किसी से समझौता नही करती है और वह पैसा कमाने के लिए लालची होती है और वह पति के लिए भाग्यशाली भी होती है।

जिन महिलाओं का पेट बायी और झुका हुआ होता है तो ऐसी महिलाएं पति को सुख देने वाली होती है इस तरह के पेट वाली महिलाओं से कन्याएं ज्यादा जन्म लेती है।

झुकी पेट वाली महिलाएं: दाई और झुकी पेट वाली महिलाएं स्वभाव से बेहद व्यवहारिक होती है ये सुंदर और भाग्यवान पुत्रों को जन्म देने वाली होती हैं। इन महिलाओं की शादी जिस भी घर में होती है, वो घर हमेशा खुशियों से भरा रहता है। इस विशेष स्वभाव वाली होती है इस पेट वाली महिलाएं ।

No comments