Breaking News

OMG! पति दिन-रात करता था UPSC की तैयारी, पत्नी ने तंग आकर छोड़ा


मध्य प्रदेश में पति के दिन-रात यूपीएससी की तैयारी करने की वजह से पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया है. हाल ही में दोनों की शादी हुई थी. पत्नी का कहना है कि पति यूपीएससी और राज्य स्तर की परीक्षाओं की तैयारी करने में इतना व्यस्त रहता था कि वह खुद को उपेक्षित महसूस करने लगी थी.

पीटीआई के मुताबिक, पति यूपीएससी की तैयारी करता है और साथ में कोचिंग क्लास भी चलाता है. दोनों के बीच बात तलाक तक आ गई है. डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस ऑथोरिटी की काउंसलर नूरनिसा खान के मुताबिक, महिला ने कहा कि वह उपेक्षित महसूस कर रही थी और इसी वजह से वह उसे छोड़कर चली गई.

पति पीएचडी कर चुका है. खान ने बताया कि वह अपने परिवार में इकलौता बेटा है. उनके एक अभिभावक बीमार थे और इसी वजह से जल्दी में शादी कर दी गई.

पत्नी के घर छोड़कर चले जाने के बाद युवक ने तलाक का मामला दायर कर दिया. युवक ने कहा कि पत्नी ने वापस आने से इनकार कर दिया है और जब से गई है तब से संपर्क में भी नहीं है.

खान ने बताया कि तमाम रिश्तेदारों की कोशिशों के बावजूद जब कोई हल नहीं निकला तो पति ने तलाक का मामला दायर किया. उन्होंने बताया कि तलाक की सुनवाई से पहले 4 काउंसिलिंग सेशन आयोजित किए जाएंगे. हम उनकी शादी बचाने की कोशिश करेंगे.

No comments