Breaking News

बेडरूम में बैठकर रो रही थी नई नवेली पत्नी और कमरे के बाहर बैठा था पति, जब अंदर गया तो…


नवविवाहित पत्नी का रविवार की सुबह अपने पति के साथ विवाद हुआ कि वह मायके जाना चाहती थी लेकिन पति इसके लिए तैयार नहीं था। गुस्साई पत्नी बेडरूम में गई और रोने लगी। इस दौरान पति कमरे के बाहर बैठा रहा। दोपहर में अचानक पत्नी के कमरे से रोने की आवाज बन्द हो गई।

पति ने सोचा कि मामला शांत हो गया है, फिर कुछ मिनटों के बाद, जब वह कमरे में पहुंचा, तो वहां का दृश्य देखकर उसके होश उड़ गई। नवविवाहित पत्नी फांसी के फंदे से झूल रही थी और उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद, पति ने परिवार और पड़ोसियों को सूचित किया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पंचनामा के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

मार्च-अप्रैल में, बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सेमरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गाँव जवाहरनगर की 19 वर्षीय जसिता सोनवानी की शादी गाँव सेरंगदाग निवासी प्रमोद सोनवानी से हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था। 8 सितंबर को, पत्नी कर्म को मनाने के लिए अपने मायके जवाहरनगर जाना चाहती थी, लेकिन पति ने मायके जाने से मना कर दिया था।

रविवार सुबह से ही विवाद चल रहा था। इस बीच, जसिता नाराज हो जाती है और लगभग 11 बजे कमरे में चली जाती है। वह कमरे में रो रही थी और प्रमोद बाहर बैठा था। जब जसिता का रोना बंद हुआ, तो प्रमोद कुछ देर बाद कमरे में गया, और वहाँ का दृश्य देखकर दंग रह गया। उसने जसीता का शव लटका देखा। पत्नी के शरीर में कोई हलचल न देखकर, वह समझ गया कि उसने आत्महत्या कर ली है।

No comments