Breaking News

प्रेमी संग भागकर रचाई शादी, ससुराल पहुंची तो ससुर ने ही कर दिया रेप


यमुनानगर: प्रेमी के लिए एक युवती अपने माता पिता ​के खिलाफ जाकर घर से भाग गई। दोनों ने प्रेम विवाह भी कर लिया। परिवार से खतरा बताकर उच्च न्यायालय में सुरक्षा की गुहार लगाकर सेफ हाउस में रहे। प्रेमी युगल की जिद के आगे परिवार के लोग भी झुक गए, जिसके बाद दोनों गांव में ही रहने लगे। किन्तु यहां युवती के साथ वो हुआ, जो उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। प्रेमी के घर से भागी युवती ने ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। एसपी के निर्देश के पर युवती के पति, ससुर सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यमुनानगर के छप्पर थाना क्षेत्र के एक गांव ले निवासी युवक ने दूसरी जाति की युवती के साथ प्रेम प्रसंग के बाद विवाह किया था। एसपी को दी शिकायत के अनुसार, युवती शादी के बाद अपने पति के साथ कुछ दिन सेफ हाउस में रही। कुछ दिन बाद दोनों यूपी के सहारनपुर चले गए। यहां युवक के मामा के घर पर रहने लगे। पीड़िता के अनुसार, यहां युवक और उसके मामा ने उसके साथ मारपीट की। 20 दिनों तक उसे बंधक बनाकर रखा। अगस्त महीने में युवक पीड़िता को गांव में अपने घर ले आया। यहां सास-ससुर ने उसे प्रताड़ित करना आरंभ कर दिया।

सास ने उसकी नाक की नथ और बालियां तक उतरवा लीं। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कुछ दिन पहले रात में उसने कमरे में रखा दूध पीया, जिसके बाद उसे चक्कर आने लगे। पीड़िता ने कहा कि इसी दौरान ससुर कमरे में आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह सुबह होश में आई तो देखा कि वह युवक के मामा के घर में थी। जब उसने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। वह किसी तक चंगुल से छूटी और अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करवाया ।

No comments