Breaking News

इन 2 राशियों के लोगों को कभी नहीं पहनना चाहिए लाल धागा


आज कल लोग लाल धागा फैशन के तौर पर पहन रहे है और लगभग 80% लोग तो एक-दूसरे को देखकर पहनने लगे है। लोग बिना किसी जानकारी के इसे केवल फैशन के तौर पर पहन लेते है जो की वास्तुशास्त्र के अनुसार गलत है। मेष राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मेष राशि का स्वामी मंगल है। 

मंगल देव को लाल पदार्थ पसंद नहीं है। जिसके कारण मेष राशि के लोग लाल धागा पहनते हैं तो वह उनके जीवन में मंगल के शुभ प्रभाव को समाप्त कर सकता है, जिसके कारण मेष राशि के लोग परेशानी में हैं। उन पर उपरोक्त बुरी शक्तियों का प्रभाव हो सकता है। इसके साथ ही लाल धागे पहनने से जीवन में सुख और शांति की कमी हो सकती है, जिसके कारण ये लोग जीवन में असफल हो सकते हैं। इसलिए मेष राशि वालों को भूलकर भी लाल धागा नहीं पहनना चाहिए। इस राशि के लोगों के लिए कला रंग का धागा शुभ होता है। 

 वृश्चिक राशि- इस राशि का स्वामी भी मंगल ग्रह है। इनके जीवन पर मंगल का प्रभाव हमेशा बना रहता है। इस कारण वृश्चिक राशि के लोगों को लाल धागा पहनने से बचना चाहिए। मंगल देव काले धागे को धारण करके नाराज हो सकते हैं और मंगल का प्रभाव जीवन के साथ समाप्त हो सकता है। जिससे जीवन में दरिद्रता आती है। इस राशि के लोगों के लिए कला धागा पहनना शुभ होता है।

No comments